कंप्यूटर की तरह तेज बनाये अपना दिमाग

नमस्कार दोस्तों, घरेलू नुस्खा चैनल में आप सभी का एक बार फिर से बहुत बहुत स्वागत है, दोस्तों आज जो नुस्खा मैं आपको बताने जा रहा हूँ, वह दिमागी ताकत बढाने के संबंध में है. दोस्तों अगर आप या आपके कोई जानने वाले का याददास्त शक्ति कमजोर हो तो गौर से देखिये और इसमें जैसा बताया जाय वैसे कीजिये तो आपका याददास्त शक्ति कंप्यूटर के जैसे तेज़ हो जायेगा .

जी हाँ दोस्तों बहुत लोगों की याददास्त शक्ति मेमोरी पॉवर कमजोर रहने के कारण वे बार बार याद किया हुआ सवाल भूल जाता है जिससे स्कूली बच्चे ऑफिस में कम करने वाले लोग घर में माता-बहने सामान रख कर कही भूल जाती हैं ऐसे लोग क्या करें क्योंकि सामने बच्चों का एग्जाम भी आने वाला है कुछ बच्चे घर से सवाल के उत्तर याद करके जाते है और स्कूल जाते-जाते भूल जाते है तो ऐसे लोग क्या करें.

घबराने की जरुरत नहीं है आज हम आपको बताएँगे क्या करना चाहिए. जैसे की आप भी जानते होंगे की बादाम खाने से दिमाग तेज होता है, कुंडरी की सब्जी खाने से याददास्त शक्ति बढती है, खाने वाले चुना 1 मटर बराबर, 1 गिलास दही में मिला कर लेने से मेमोरी पॉवर बढ़ता है. मूंगफली खाने से फायदा होता है.

इसलिए जिस किसी को याददास्त शक्ति बढ़ाना हो वे सभी का सेवन करें और जल्दी फायदा के लिए इसके साथ में नेचर श्योर कंपनी का बनाया हुआ माइंड शक्ति का सेवन करें तो ज्यादा अच्छा रहेगा और अगर आप चीजों को भूल जाते हैं और याद नहीं रहता है तो आप इस समस्या से छुटकारा नहीं पा लेंगे. जी हाँ दोस्तों नेचर श्योर कंपनी ने माइंड शक्ति टैबलेट लांच किया है जिसके इस्तेमाल से आप अपनी भूलने की समस्या से निजात पा सकते हैं.

जी हाँ दोस्तों कंपनी का दावा है की यह पूर्णतया आयुर्वेदिक तरीके से बनाई गई है जिसमें दिमाग को शक्ति देने वाले ऐसी जड़ी बूटियों को शामिल किया गया है जो कि याददास्त, एकाग्रता, ध्यान आदि की समस्या को हल करने में सहायक होता  हैं. इसके अलावा यह टैबलेट कम समय में दीमाग की कुदरती कार्यक्षमता को बढाने में सहायक है क्योकि माइंड शक्ति टैबलेट खून में आयरन और ओक्सिजन के स्तर में वृद्धि करता है .

जिससे शरीर में हीमोग्लोबिन के स्तर में वृद्धि होती है. दोस्तों इसमें जिंक भरपूर मात्रा काफी में होती है जिससे दिमाग तेज होता है. दोस्तों इसके अलावा इसमें कई ऐसी जड़ी बूटियों को मिलाया गया है जिससे की न केवल दिमाग स्वस्थ और तंदुरुस्त बना रहता है बल्कि शरीर में भी चुस्ती तंदुरुस्ती बनी रहती है. तो दोस्तों हैं न यह कमाल का फार्मूला जिसके इस्तेमाल से मात्र कुछ ही दिनों में आप खुद में आश्चर्यजनक बदलाव देखेंगे.

दोस्तों अब हम आपको इसे इस्तेमाल कैसे करें यह बताने जा रहे हैं तो माइंड शक्ति टेबलेट का इस्तेमाल बेहद आसान और सुरक्षित हैं और आप इसकी दो टैबलेट दिन दो बार भोजन के बाद अथवा डॉक्टर की सलाह से ले सकते है.

सावधानियां

दोस्तों वैसे तो माइंड शक्ति टेबलेट्स पूरी तरह से सुरक्षित है और आप बताई गई खुराक में इसका सेवन कर सकते हैं लेकिन अगर आपको पेट खराब होने, हार्ट बर्न होने और उबकाई आने जैसी समस्या हो तो तुरंत इसके खुराक को घटा लें इसके अलावा गर्भवती, स्तनपान कराने वाली महिलाओं और लो ब्लड प्रेशर वाले मरीजों को इसका सेवन नहीं करना चाहिए.