बियर पीने से फायदे ही फायदे





बियर हमारे शारीर को बहुत नुकसान पहुंचता है और आज कल तो छोटे छोटे बच्चे भी बियर पीने लगे है, लेकिन क्या आपको पता है की बियर पीना कितना हनी करक हो सकता है अगर नही तो आप इस विडियो को जरुर देखें नहीं तो उम्र भर पश्च्याताप करेंगे.




खजूर खाइये घोड़े जैसी ताकत पाईये

जी हाँ बियर पीने से कई तरह के बिमारियाँ फैलती है जो जानलेवा साबित हो सकता है जी हाँ एक रेशर्च में यह साफ हो गया है की ज्यादा बियर पीने से लीवर कैंसर, टीवी, हार्ट डिसीस जैसे जानलेवा बीमारियाँ होती है. इतना ही नहीं बियर पीने वाले लोगों में भूलने की बीमारी भी हो जाती है. इस लिए बच्चो एवं छात्रों को तो बियर बिलकुल नहीं पीनी चाहिए.

जी हाँ एक बात और अगर आप सिमित मात्र में बियर पीने तो आपको इसके कई सारे फायदे भी मिल सकते है जैसे की बियर पीने से पुराणी बाते भूलकर लेट ईट गो पालिसी पर काम करने के लिए बल मिलता है. एक शोध में यह भी पता चला है की हल्का सा बियर पीने से बियर में मोजूद फ्लेव नायड्स दिमागी शक्ति को छीन होने से रोकता है इस लिए अगर आपको बियर पीनी हो तो दवाई के रूप में एक पैक से ज्यादा कभी न पीये और अगर आप पुरे तरह से बियर या शराब छोड़ना चाहते हैं तो इस वीडियो के डिस्क्रिप्शन में शराब व बियर छोड़ने के उपाय का लिंक दे रहा हूँ आप उसे देखें और फायदा उठायें.

दोस्तों नशा हमारा नाश करता है घर परिवार यार दोस्त सभी धीरे धीरे दुश्मन लगने लगते हैं इसलिए मेरी सलाह माने नशा छोड़ें और अपने परिवार से प्यार करें प्यार से जीवन जीने का मजा लें. दोस्तों आपको आज का यह विडियो कैसा लगा आप हमें कमेन्ट करके जरुर बताएं और इस वीडिओ को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका फायदा उठा सके. दोस्तों आप स्वस्थ्य रहे सुखी रही इसी कामनाओं के साथ आज के लिए बस इतना ही नमस्कार धन्यवाद.

UNO में भारत ने पाकिस्तान को बताया आतंकिस्तान